All for Joomla All for Webmasters
15
Mon, Oct

भांजे कृष्णा से टूटा गोविंदा का रिश्ता, पत्नी सुनीता आहुजा ने किया खुलासा, कहा- 'अब सब खत्म'

भांजे कृष्णा से टूटा गोविंदा का रिश्ता, पत्नी सुनीता आहुजा ने किया खुलासा, कहा- 'अब सब खत्म'

छोटा पर्दा ( टीवी )
Typography
जिस तरह बड़े पर्दे पर गोविंदा अपनी परफेक्ट टाइमिंग और कॉमेडी के लिए मशहूर हैं उसी तरह छोटे पर्दे पर उनके भांजे कृष्णा ने कॉमेडी के जरिए कई सालों तक दर्शकों का मनोरंजन किया है. कृष्णा को आज भी कई लोग गोविंदा के भांजे के रूप में पहचानते हैं लेकिन कुछ पर्सनल रीजन्स के चलते गोविंदा और कृष्णा के बीच का रिश्ता खत्म हो गया है. इस बात की पुष्टि खुद गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने की. उन्होंने बताया कि अब उनके परिवार के साथ कृष्णा और उनकी पत्नी कश्मीरा का रिश्ता पूरी तरह से खत्म हो गया है.
दरअसल, यह मामला उस वक्त सुर्खियों में आया जब 3 जून को कृष्णा और उनकी पत्नी करिश्मा द्वारा अपने ट्विंस बच्चों के लिए पहली बर्थडे पार्टी का आयोजन किया गया था. इस दौरान कई सितारें पार्टी में शामिल हुए लेकिन गोविंदा और उनका परिवार पार्टी में नजर नहीं आया. जिसके बाद टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में सुनीता ने बताया कि, 'उन्होंने और उनके परिवार ने कृष्णा के परिवार से दूरी बना ली है'. कृष्णा के बच्चों के जन्मदिन पर शामिल न होने के बारे में उन्होंने बताया. '3 जून को हम इंडिया से बाहर थे लेकिन जन्मदिन में शामिल होने का कारण यह था कि उन्होंने हमें इस पार्टी में आने के लिए इंवाइट ही नहीं किया था'.

इसके आगे सुनीता ने कहा, 'अगर वो हमें इंवाइट करते भी तो भी हम नहीं जाते क्योंकि जिस तरह से कृष्णा और उनकी पत्नी ने हमारे साथ व्यवहार किया उसके बाद हमने उनसे अपने सारे संबंध खत्म कर लिए'. सुनीत ने कहा, 'गोविंदा सही थे और यह मेरी ही गलती थी कि मैंने कृष्णा को दूसरा मौका दिया'. गौरतलब है कि दोनों के परिवार के बीच दरार उस वक्त आई जब गोविंदा और सुनीता कृष्णा के शो 'द ड्रामा कंपनी' में पहुंचे थे. जिसके बाद कश्मीरा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए लिखा, 'लोग जो पैसों के लिए नाचते हैं'. सुनीता ने कहा, 'सब सेलेब्रिटी किसी भी टीवी शो पर आने के लिए पैसे लेते हैं. हम अकेले नहीं है जिन्होंने इसके लिए पैसे लिए'.

उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं पता कि कश्मीरा ने उस पोस्ट को डिलीट किया या नहीं लेकिन तब तक हमारे ज्यादातर रिश्तेदार उस पोस्ट को देख चुके थे.' हालांकि, कृष्णा ने सुनीता के इस बयान पर बात करते हुए कहा, 'कश्मीरा और सुनीता मामी पिछले कई सालों से एक दूसरे से बात नहीं कर रहे थे और जिस दिन वह मेरे शो पर आए थे उस दिन मामी ने कश्मीरा को फोन कर के एक पुरानी बात पर काफी डांटा था और अगले ही दिन उन्होंने कश्मीरा से उस पोस्ट के बारे में भी पूछा. लेकिन कश्मीरा ने वह पोस्ट बहन आरती के लिए लिखा था लेकिन सुनीता मामी और गोविंदा मामा को लगा कि यह पोस्ट उनके लिए लिखा गया है'.



इसके साथ ही कृष्णा ने यह भी कहा कि गोविंदा मामा और सुनीता मामी उस वक्त भी मेरे बच्चों से मिलने नहीं आए जब वह हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत के बीच लड़ रहे थे और इस बात से मैं बहुत दुखी हुआ था.