All for Joomla All for Webmasters
22
Mon, Jul

श्वेता त‍िवारी ने देखा कसौटी जिंदगी की-2 का प्रोमो, एकता को किया ये मैसेज

श्वेता त‍िवारी ने देखा कसौटी जिंदगी की-2 का प्रोमो, एकता को किया ये मैसेज

Typography
टीवी शो कसौटी जिंदगी की-2 करीब एक दशक बाद फिर से दर्शकों के बीच होगा. लेकिन इस बार स्टार कास्ट पूरी तरह बदली होगी. इस मोस्ट अवेटेड सीरियल का प्रोमो लॉन्च कर दिया गया है.
प्रोमो के लिए एकता कपूर को बधाई मिलना शुरू हो गई है. लेकिन इस नए प्रोमो को देखकर कसौटी ज‍िंदगी में प्रेरणा का किरदार न‍िभा चुकी श्वेता त‍िवारी का र‍िएक्शन भी सामने आ गया है. श्वेता ने प्रोमो आते ही एकता कपूर को बधाई दी और ल‍िखा, एकता नए शो के लिए बधाई, प्रोमो अमेज‍िंग है.

बता दें इस नए शो में प्रेरणा का किरदार एरिका फर्नांडीज न‍िभा रही हैं. वहीं खबरें आईं थी कि कमोल‍िका के रोल के लिए ह‍िना खान को ऑफर द‍िया गया था, लेकिन कमोल‍िका का रोल कौन न‍िभाएगा ये भी फाइनल नहीं हुआ है. हाल ही में इसकी पुष्ट‍ि हुई है कि कसौटी जिंदगी की 2 में अनुराग बासु का किरदार कौन निभाएगा. पहले खबर आई कि अनुराग बासु का किरदार शरद मल्होत्रा निभाएंगे. लेकिन अब तय हो गया है कि वे नहीं, पार्थ सामथान ये रोल करेंगे. एकता कपूर ने इसकी लगभग पुष्ट‍ि कर दी है. निर्माता एकता कपूर ने भी एक ट्वीट में लिखा है, "24 के लीड अनुराग के किरदार को 30 से ज्यादा का एक्टर नहीं निभा सकता."