15
Wed, Aug

मुल्क की कहानी

सिनेमिर्ची : भारत। वर्तमान दिन। वाराणसी में रहने वाला एक अच्छा मुस्लिम परिवार। इस परिवार पर आरोप लगता है कि शहर में आतंकी हमले की प्लानिंग में इनकी मिली-भगत है। पड़ोसियों की इस बारे में अलग-अलग राय है।

102 नॉट आउट की कहानी

102 नॉट आउट क्रिकेट का स्कोर नहीं है। यह दत्तात्रय वखारिया (अमिताभ बच्चन) की उम्र है। 102 की उम्र में वे किसी युवा से कम नहीं हैं। उनका लक्ष्य तो 118 वर्ष से ज्यादा जीने का है। ऐसा कर वो उस चीनी व्यक्ति का रिकॉर्ड तोड़ना चाहते हैं जिसके नाम सबसे ज्यादा जीने वाले व्यक्ति के रूप में हैं। दत्तात्रय बिना टेंशन के

दिल जंगली की कहानी

ककोरोली (तापसी पन्नू) इकलौती संतान है। उसके पिता का लंदन में बहुत बड़ा व्यवसाय है। वह नहीं चाहती कि पिता के कारोबार को आगे बढ़ाए, फिर अच्छे से लड़के से शादी कर ले ...।

फन्ने खान की कहानी

फन्ने खान एक मध्यमवर्गीय पुरुष फन्ने खान (अनिल कपूर) की कहानी है जिसने जवानी के दिनों में एक गायक और गीतकार बनने के सपने देखे थे। उसमें भरपूर प्रतिभा थी, लेकिन अवसरों की कमी के कारण वह अपने सपनों को साकार नहीं कर पाया। अपने सपनों को वह अपनी टीनएज बेटी के जरिये पूरा करना चाहता है। बेटी भी मशहूर गायिका बनना चाहती हैं।

हाईजैक की कहानी

हाईजैक कहानी है ऐसे परेशान कर्मचारियों की जिनकी एअरलाइन अब बंद होने जा रही है। वे इस एअरलाइन की आखिरी फ्लाइट को हाईजैक करते हैं ताकि अपने पैसे वसूल सके। इस फ्लाइट में डीजे राकेश भी सवार है। कुछ मजेदार और कुछ अजीब लोग भी फ्लाइट में हैं।

बागी 2 : मूवी प्रिव्यू

नेहा के बच्चे का अपहरण हो गया है और वह मुसीबत में है। कोई सुराग नहीं है। ऐसे समय उसे याद आती है अपने एक्स लवर रॉनी की। रॉनी आर्मी ऑफिसर है।

संजू की कहानी

संजय दत्त के जीवन पर आधारित है संजू। संजय दत्त ने राजकुमार हिरानी के साथ तीन फिल्मों में काम किया है। इन फिल्मों की शूटिंग के दौरान संजय दत्त अपने जीवन से जुड़े किस्से हिरानी को सुनाया करते थे। एक दिन हिरानी को आइडिया आया कि क्यों न किस्सों पर फिल्म बनाई जाए क्योंकि कई ऐसी बातें हैं जो लोग नहीं जानते।

ब्लैकमेल : cinemirchi मूवी प्रिव्यू

बैनर : टी-सीरिज़ सुपर कैसेट्स इंडस्ट्री लि., आरडीपी मोशन पिक्चर्स
निर्माता : कृष्ण कुमार, भूषण कुमार, अभिनय देव, अपूर्बा सेनगुप्ता

पैडमैन की कहानी

पैडमैन कहानी अरुणांचलम मुरुगननांथम की जिंदगी से प्रेरित है। इस आविष्कारक की यात्रा इस फिल्म में दिखाई गई है। वह छोटे से शहर का रहने वाला है और अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त करता है। भारत में महिलाओं के लिए सस्ते सेनिटरी नैपकिन उपलब्ध कराने के लिए वह एक सपना देखता है और उसे पूरा करता है।

रेस 3 की कहानी

पांच-पांच वर्ष के अंतर से रेस सीरिज की फिल्में सामने आ रही हैं। रेस वर्ष 2008 में रिलीज हुई थी तो 2013 में रेस 2। अब ठीक पांच साल बाद 2018 में रेस 3 रिलीज होने वाली है।

रेड की कहानी

रेड की कहानी 80 के दशक की है। यह एक वास्तविक घटना पर आधारित फिल्म है। तब एक ऐसा छापा पड़ा था जिसकी देश भर में गूंज हुई थी।

हिचकी की कहानी

यश राज फिल्म्स की हिचकी वर्ष 2008 में बनी हॉलीवुड फिल्म 'फ्रंट ऑफ द क्लास' पर आधारित है। यह कहानी है नैना माथुर (रानी मुखर्जी) नामक महिला की जिसे टॉरेटेस सिंड्रोम है। इस कारण कई इंटरव्यूज में उसे फेल कर दिया जाता है। वह कई बार रिजेक्ट होती है, लेकिन हार नहीं मानती।

More Articles ...

Page 1 of 2